3RD VOTER AWARENESS CAMP ORGANIZED IN SHRIRAM LEELA PARK, JAIPUR HOUSE, AGRA

  • आज जयपुर हाउस में श्री रामलीला पार्क में तीसरा मतदाता जागरूकता अभियान हुआ संपन्न ।
  • डाॅ. ऋशि महाजन 3 दिन तक मतदान करने वालों से नहीं लेंगे कोई परामर्श शुल्क ।
  • शहर के विख्यात रंगकर्मी अनिल जैन ने नुक्कड़ नाटक दिखाकर मतदाताओं को किया प्रेरित। 
दिनांक 03 मई, 2024 को प्रातः 7.00 बजे जयपुर हाउस स्थित श्रीराम लीला पार्क  में मतदाता जागरूकता अभियान का तीसरा शिविर आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डाॅ. ऋषि महाजन द्वारा की गई।
चैम्बर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता ने कहा कि चुनाव के इस महापर्व में नेशनल चैम्बर द्वारा मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए दो शिविर पूर्व में क्रमशः पालीवाल पार्क एवं श्रीराम चौक कमला नगर में आयोजित किये जा चुके है। प्रथम शिविर में राजकुमार भगत एवं शिशिर भगत ने अंजना सिनेमा एवं एमजी रोड स्थित मिष्ठान प्रतिष्ठानों पर 8 व 9 मई को मिठाई खरीदने पर उंगली पर निशान दिखने पर 10 प्रतिशत की छूट की घोषणा की थी तथा श्रीराम चौक कमला नगर में आयोजित द्वितीय शिविर में  उपस्थित चिकित्सकों – डॉक्टर संदीप अग्रवाल, डॉक्टर अंकित गोयल, डॉक्टर पवन गुप्ता  द्वारा  8 व 9 मई 2024 को उंगली के निशान पर मतदाता एवं उनके परिवार के सदस्यों को परामर्श शुल्क में 10 प्रतिशत की छूट की घोषणा की थी।    आज इस तीसरे शिविर में डाॅ. ऋशि महाजन द्वारा 3 दिन तक मतदान करने वाले व्यक्तियों से कोई परामर्श शुल्क नहीं लेने की घोषणा की गयी है।  यह घोषणा देश हित में उनके द्वारा बड़ा योगदान है जो सराहनीय है।   हमें विश्वास है कि आज की यह घोषणा चुनाव के पर्व में अधिकाधिक मतदाताओं को प्रेरित करेगी।

शहर के विख्यात रंगकर्मी अनिल जैन द्वारा एक नुक्कड़ नाटक दिखाकर जनता में मतदान के लिए मतदाता के कर्त्तव्य, दायित्व को समझाया और यह संदेष दिया कि मतदान करना क्यों आवष्यक है?
चैम्बर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता ने यह भी घोषणा की कि आगामी मतदाता जागरूकता शिविर 5 को कमला नगर के जनक पार्क में होगा जिसमें स्वीप टीम आगरा के आला अधिकारी उपस्थित होंगे।

इस अवसर पर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष मनोज कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष अम्बा प्रसाद गर्ग, कोषाध्यक्ष नितेश अग्रवाल, कार्यक्रम संचालक डाॅ. ऋशि महाजन, सभासद श्रीमती रेनु गुप्ता, रंजीत कुमार सामा, प्रमोद वर्मा, संजय दुबे, संदेष जैन, गिर्राज बंसल, विजय सामा, विजय बंसल, संजय अरोड़ा, गोपाल खंडेलवाल आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।