MEETING WITH COMMISSIONER, AGRA

  • चैम्बर अध्यक्ष ने मंडलायुक्त महोदया से की एक शिष्टाचार भेंट । 
  • लोकतंत्र के महापर्व हेतु चैम्बर चलायेगा मतदान जागरुकता पखवाड़ा।
  • मंडलायुक्त महोदया अगले सप्ताह करेंगी उद्घाटन।
  • चैम्बर के नये भवन हेतु भूमि आबंटन के लिए जताई सहमति ।
  • चैम्बर के साथ शीघ्र करेंगी एक बैठक।

दिनांक 10 अप्रैल, 2024 को प्रातः 11.30 बजे चैम्बर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में चैम्बर के एक प्रतिनिधि मंडल ने आदरणीय मंडलायुक्त श्रीमती रितु माहेश्वरी जी से आयुक्त कार्यालय में एक शिष्टाचार भेंट की।

अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता ने बताया कि दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारतवर्ष के लोक सभा चुनाव की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है। अतः चैम्बर मतदाताओं में जागरुकता उत्पन्न करने के लिए मतदाता जागरूकता पखवाड़ा मनाने  जा रहा है ताकि अपने शहर के अधिक से अधिक मतदाता लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रतिभागी बन सके। मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का उद्घाटन मंडलायुक्त महोदया द्वारा किये जाने से यह  अधिक प्रभावषाली रहेगा। मंडलायुक्त महोदया ने अगले सप्ताह किसी सुविधाजनक तिथि पर उद्घाटन हेतु अपनी सहमति जताई।
चैम्बर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता द्वारा चैम्बर के नये भवन हेतु फाउंड्री नगर स्थित 5000 वर्ग मीटर में  बने सीएफसी भवन में से 1000 वर्ग मीटर जगह आवंटित करने का निवेदन किया। क्योंकि सीएफसी भवन उद्यमियों की सुविधा हेतु ही बनाया गया था जो आज जर्जर एवं गिरासू स्थित में है और यहाँ कोई गतिविधि नहीं हो रही है।  सीएफसी भवन की भूमि वर्तमान में अनुपयुक्त पड़ी है।  पूर्व में चैम्बर की इस मांग पर तत्कालीन जिलाधिकारी, उपयुक्त उद्योग द्वारा अपना सहमति पत्र भी दिया गया था।  चैम्बर की इस मांग पर मंडलायुक्त महोदय ने अपना सकारात्मक रुख प्रकट किया और चैम्बर के साथ आगरा एवं औद्योगिक विकास के विषयों पर विस्तृत चर्चा हेतु शीघ्र ही एक बैठक करने की अपनी सहमति व्यक्त की ।
प्रतिनिधिमंडल में चैम्बर अध्यक्ष अतुल कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष अम्बा प्रसाद गर्ग, कोषाध्यक्ष नितेश अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष राजीव गुप्ता, सदस्य संजय कुमार गोयल, अंशुल कौशल एवं सचिन सारस्वत मौजूद थे।